‘सनातन धर्म को बचाना है तो पांच बच्चे पैदा करे हर हिंदू दंपत्ति’, देवकीनंदन ठाकुर का आया बड़ा बयान

MP Latets News : सुप्रसिद्ध कथावाचक देवकीनंदन ठाकुर का बयान एक बार फिर वायरल हो रहा है. देवकीनंदन ने हिंदुओं को ज्यादा बच्चे पैदा करने की सलाह दे डाली है. मध्यप्रदेश के जिले जबलपुर पहुंचे देवकीनंदन ठाकुर ने कहा कि देश में अगर सनातन धर्म को बचाना है तो बहुसंख्यक समुदाय की संख्या को बढ़ाना होगा. उन्होंने कहा कि हर हिंदू दंपति को कम से कम पांच बच्चे पैदा करना चाहिए.

whatsapp group

जबलपुर में पत्रकारों से बातचीत में कथावाचक देवकीनंदन ठाकुर ने कहा कि आजादी के बाद से हिंदुओं की आबादी अन्य धर्म की तुलना में 7% घटी है.परिवार नियोजन के नियमों का पालन करने के लिए केवल हिंदुओं से कहा जाता है, जबकि अन्य धर्म के लोग परिवार नियोजन को दरकिनार कर जनसंख्या बढ़ा रहे हैं.

देवकीनंदन ठाकुर ने आगे कहा, ‘मेरी तरफ से भी जनसंख्या नियंत्रण कानून को बनाने के लिए याचिका लगाई गई है. लेकिन जब तक यह कानून नहीं बन जाता तब तक हिंदुओं की जनसंख्या को बढ़ाना होगा.’ कहा कि कानून सबके लिए बराबर होना चाहिए. ये नहीं कि किसी-किसी को दो बच्चे पैदा करने को कहा जाए और कोई पांच-पांच बच्चे पैदा करता रहे.

Devkinandan Thakur Viral Video

इसके साथ, देवकीनंदन ठाकुर ने विपक्ष के नेताओं को भी निशाने पर लेते हुए कहा कि अगर विपक्ष के सभी नेता मथुरा की कृष्ण जन्मभूमि पर मंदिर बनवाने का समर्थन करते हैं तो हर सनातनी विपक्ष के नेताओं को भी भरपूर समर्थन देगा. लेकिन, जब तक बीजेपी ऐसा कर रही है तो वह बीजेपी को ही समर्थन देंगे.

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top